आलिया भट्ट को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर  आलिया भट्ट की विवाह को लेकर खबरें आती रहती हैं. साथ ही विवाह की तारीख को लेकर भी अटकलें लगाई जाती रहती हैं, लेकिन अभी तक विवाह को लेकर किसी ने भी कंफर्म नहीं किया है.

रणवीर कपूर  आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की गॉसिप अब फिल्मी स्टार्स भी करने लगे हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने भी आलिया भट्ट के सामने ही उनकी विवाह की बात कर दी.

दरअसल, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विजय देवेराकोंडा  कई स्टार्स एक साक्षात्कार में भाग ले रहे थे. इसी दौरान अर्जुन रेड्डी स्टार विजय ने बताया कि उन्हें दीपिका  आलिया पर तगड़ा क्रश रह चुका है  मुझे ये बात कहने में कोई शर्म नहीं है. साथ ही विजय ने बोला कि अब कुछ नहीं किया जा सकता, क्योंकि दीपिका की विवाह हो गई है. इसी बीच दीपिका ने कह दिया कि ‘और आलिया की विवाह होने जा रही है.

इस बात पर विजय ने भी दीपिका की बात का समर्थन किया. इसके बाद आलिया ने वार्ता में दखल देते हुए बोला कि तो दीपिका इस बात की घोषणा क्यों कर रही हैं. आलिया के इस रिएक्शन पर दीपिका को लगा कि शायद उन्होंने ज्यादा बोल दिया है. इसके बाद दीपिका ने बोला कि उन्होंने तो सिर्फ विजय का रिएक्शन जानने के लिए ऐसा बोला था.

वैसे आलिया भले ही अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहना चाहती हैं, लेकिन उनके रिलेशनशिप के चर्चे हर स्थान हैं. अब तो दीपिका पादुकोण ने भी मान लिया है कि जल्द ही उनकी विवाह होने वाली है. बता दें कि अभी रणबीर  आलिया एक वर्ष फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं  इसके साथ ही रणबीर-आलिया की कई फोटोज़ सामने आती रहती हैं.