पाकिस्तान में महंगाई और बेरोजगारी से जनता हुई बेहाल , इमरान खान हुए परेशान

वीडियो में सुना जा सकता है कि महिला इमरान से कह रही है, ‘ये तरीका सही नहीं है तुम्हारा, तुम वीआईपी ड्राइंग रूमों में जाकर बैठो, ये कौन सा तरीका है तुम्हारा.’ हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि महिला के इमरान को खरी-खोटी सुनाने की असल वजह क्या है.

लेकिन ये माना जा रहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों से ठीक तरह से नहीं निपटने को लेकर लोग इमरान पर गुस्सा हुए हैं. इमरान ने कुछ शहरों में लॉकडाउन भी लागू किया है. इस वजह से छोटे दुकानदारों को खासा परेशानी हो रही है.

दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो में इमरान खान को एक सड़क पर रेहड़ी-पटरी के पास जाते देखा जा सकता है. दरअसल, इमरान अचानक ही लोगों के बीच उनका हाल-चाल पूछने गए थे.

लेकिन तभी वह एक फल के स्टॉल पर रूकते हैं. यहीं पर एक महिला इमरान को डांटती और खरी-खोटी सुनाते हुए सुनाई पड़ रही है. इस वीडियो में महिला को तो नहीं देखा गया है, लेकिन उसकी आवाज को जरूर सुना जा सकता है. वहीं, इमरान खरी-खोटी सुनने के बाद चलते बनते हैं.

पाकिस्तान (Pakistan) में इन दिनों जनता को भारी महंगाई और बेरोजगारी से जूझना पड़ रहा है. ऊपर से कोरोनावायरस (Coronavirus) ने संकट को अधिक बढ़ा दिया है. इस कारण प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है.

पाकिस्तानी आवाम की नाराजगी को इस तरह से जाना जा सकता है कि इमरान खान को बीच सड़क पर ही महिला ने खरी-खोटी सुना दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी इमरान को इस तरह के हालातों से दो-चार होना पड़ा है.