सुशांत के बाद अब इस एक्टर का हुआ निधन, अपार्टमेंट में मिला मृत शरीर

वैसे उनकी मृत्यु की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. हरुमा मिउरा को खासतौर पर एडवेंचर ड्रामा अटैक में एरेन जेगर की किरदार के लिए जाना जाता है. हरुमा मिउरा की मृत्यु की पुष्टि की है व उनकी मृत्यु पीछे के कारण पर शक है. टोक्यो मेट्रोपॉलिटन पुलिस मुद्दे की जाँच कर रही है.

 

खबरों की मानें तो हारुमा के मैनेजर को सबसे पहले उनकी मृत्यु की समाचार मिली. हरुमा मिउरा से कार्य के सिलसिले में मैनेजर उनके घर गए व जहां जाकर उनकी मृत्यु की जानकारी मिली.

जापान के प्रसिद्ध एक्टर हरुमा मिउरा Haruma Miura का निधन हो गया. फिल्म, टीवी व स्टेज एक्टर हरुमा मिउरा की आयु महज तीस वर्ष थी. समाचार है कि अपने ही घर में उन्होंन

आत्महत्या कर ली. एक्टर हरुमा मिउरा को अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया. ऐसा माना जाता है कि हारुमा के मैनेजर पहले ऐसे आदमी थे जिन्हें उनकी मृत्यु की समाचार मिली.

हरुमा मिउरा से कार्य के सिलसिले में मैनेजर उनके घर गए व जहां जाकर उनकी मृत्यु की जानकारी मिली. कुछ रिपोर्टें यह भी बताती हैं कि उनके कमरे में एक सुसाइड नोट पाया गया है.

पुलिस इस सारे मुद्दे की पूछताछ कर रही है. एक्टर किनसे ज्यादा बात करते थे, उनके मृत्यु का कारण व्यक्तिगत तो नहीं इसकी पूरी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. इस मुद्दे की जाँच पुलिस कई ऐंगल से कर रही है.

एक्टर हरुमा मिउरा को अस्पताल ले जाने के बाद मृत घोषित कर दिया गया. कुछ रिपोर्ट्स में बोला जा रहा है कि हरुमा ने आत्महत्या की है. क्योंकि उनके कमरे में एक सुसाइड नोट पाया गया है.

जापानी एक्टर हरुमा मिउरा (Haruma Miura Death) का निधन हो गया है. वह 30 वर्ष के थे. हरुमा मिउरा को टोक्यो स्थित उनके मिनाटो वार्ड अपार्टमेंट में मृत अवस्था में पाया गया.

बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर सुशांत सिंह राजपूत व जापानी फिल्मों के एक्टर हरुमा मिउरा के निधन में बहुत ज्यादा समानताएं हैं. सुशांत व हरुमा मिउरा की आयु 30 वर्ष की थी. दोनों ही एक्टर ने ज़िंदगी में पास होकर आत्महत्या कर ली व दोनों की मृत्यु के कारण का अबतक पता नहीं चल पाया है. दोनों ही जानवरों से खूब प्यार करते थे.