दिशा पटानी के इस नए लूक ने ढाया कहर , देख लोग हुए घायल

दिशा का इस खूबसूरत अंदाज पर फैन्स इस कदर फिदा हो गए है कि फोटो को आधे घंटे में ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं फोटो को शेयर करते हुए दिशा ने इसके कैप्शन में एक फ्लावर इमोजी बनाई है.

बता दें कि दो दिनों पहले ही दिशा ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस स्पेशल दिन पर उनके खास दोस्त टाइगर श्रॉफ ने उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनको बर्थडे विश किया. टाइगर का ये पोस्ट भी काफी ज्यादा वायरल हुआ था. वहीं काम की बात करें तो दिशा के पास इस वक्त कई बड़े फिल्में हैं जिनमें योद्धा, मलंग 2, शामिल हैं. इनकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है.

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में दिशा समुद्र किनारे रेत में लिपटी नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्होंने एनिमल प्रिंट की बिकिनी पहनी हुई है. दिशा का ये लुक फैन्स को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

फिल्म राधें में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी फिटनेस और क्यूट स्माइल के लिए काफी फेमस हैं. इन दिनों दिशा अपना वैकेशन टाइम एंजॉय कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स को साथ अपनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फैन्स को सरप्राइज देते हुए बिकिनी में अपनी बेहद हॉट और ग्लैमरस फोटो शेयर की है.