बांग्लादेश में दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हिंदुओं पर जुल्म की वारदात , श्रद्धालु की बेरहमी से हत्या

बांग्लादेश में हिंदुओं पर जुल्म की वारदात दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अब नोआखाली में इस्कॉन मंदिर को निशाना बनाया गया है। इस्कॉन मंदिर के श्रद्धालु पार्थ दास की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

200 हमलावरों की भीड़ ने नोआखाली के मंदिर पर हमला किया और तोड़फोड़ की। इस दौरान हमलावरों ने तोड़फोड़ करने के साथ श्रद्धालुओं को मारापीटा। हिंदू श्रद्धालु पार्था दास की बेरहमी से हत्या कर दी गई जिनका शव करीब के एक तालाब से मिला है।

बताया जा रहा है कि यह हमला शुक्रवार को किया गया। इस्‍कॉन से जुड़े राधारमण दास ने ट्वीट करके कहा कि पार्थ दास कल से लापता थे और आज सुबह उनका शव तालाब में तैरता हुआ मिला है। उन्‍हें बुरी तरह से पीटा गया था और यही नहीं क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए शरीर के हिस्‍सों को निकाल लिया गया था।

इस्कॉन की ओर से ट्वीट कर इस हमले की जानकारी दी गई है। इस्कॉन ने हमले की तस्वीरें भी जारी की और ट्वीट कर कहा, ”बांग्लादेश के नोआखाली में आज इस्कॉन मंदिर और श्रद्धालुओं पर भीड़ ने हिंसक हमला किया। मंदिर को काफी नुकसान पहुंचा है और कई श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बनी हुई है। हम बांग्लादेश सरकार से हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और दोषियों को न्याय के दायरे में लाने की मांग करते हैं।”