Datsun GO पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, जानिए ये है फीचर

इस कार की कीमत 3,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी इस कार पर अभी पूरे 51,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में 11,000 रुपये का इयर एंड बोनस, 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और पूरे 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है।

 

आपको बता दें कि Datsun GO भारत में एक पॉपुलर कार है। इसकी कीमत आसानी से लोगों के बजट में फिट हो जाती है साथ ही ये छोटे परिवारों के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहती है।

Datsun GO में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 77PS की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आता है।

 भारत में नवरात्र और दिवाली के सीजन में कारों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। हालांकि कुछ ऐसी कंपनियां हैं जो दिवाली के बाद भी अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।

इन कंपनियों में Datsun भी शामिल है। आपको बता दें कि फेस्टिव सीजन के बाद भी डैटसन की कारों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसका फायदा ग्राहक अभी भी ले सकते हैं, लेकिन ये ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही जारी रहेगा ऐसे में ग्राहकों के पास डिस्काउंटेड प्राइज में कंपनी की कार खरीदने का अच्छा मौक़ा है। तो चलिए जानते हैं कि Datsun की कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।