Datsun कार पर मिल रहा ये बेहतरीन ऑफ़र , जानिए ये है कीमत

 इस गाड़ी को खरीदने के इच्छुक लोगों को 20000 रूपये का कैश और एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है । इसके अतिरिक्त 11000 रुपये का ईयर एंड डिस्काउंट भी इस कार पर मिल रहा है । मेडिकल प्रोफेशन के लोगों के लिए किसी तरह की अलावा छूट इस पर नहीं है.

कंपनी की अन्य दो कारों की तरह इस कार पर भी 11000 रूपये ईयर एंड डिस्काउंट है । इस कार पर 15000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है । इसके अतिरिक्त 20000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है । मेडिकल प्रोफेशनल्स के लिए यहाँ भी कोई अलावा फायदा नहीं मिल रहा है ।

डैटसन की इस सबसे छोटी गाड़ी पर आपको कुछ बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं । इस पर 7000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15000 रुपये एक्सचेंज डिस्काउंट उपलब्ध है । इसके अतिरिक्त 11000 रूपये ईयर एंड बेनिफिट भी इस कार पर है । मेडिकल प्रोफेशन के लोग 5000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं ।

कोविड-19 वायरस के इस दौर में डैटसन इंडिया ने अपनी कारों में बहुत बढ़िया डिस्काउंट देने का फैसला लिया है। 30 नवम्बर तक कंपनी की कुछ कारों पर डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

हिंदुस्तान में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए जापान की इस कार कम्पनी ने ग्राहकों को बेहतरीन ऑफ़र देकर अपनी तरफ खींचने का कोशिश किया है। डिस्काउंट कार के वेरिएंट और स्टॉक पर निर्भर करेगा।

डैटसन की Redi-Go, Datsun Go और Datsun GO+ कारों पर डिस्काउंट ऑफर है। इन कारों में भिन्न-भिन्न डिस्काउंट हैं जैसे कैशबैक, एक्सचेंज और बोनस आदि। वेरिएंट के आधार पर तय डिस्काउंट के बारे में आप यहां जान सकते हैं और अपनी कार खरीद सकते हैं।