अभी – अभी शिवसेना सांसद संजय राउत ने किया ये बड़ा काम , विधानसभा चुनाव को लेकर…

इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि भविष्य में अगर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ने की सोच सकती है तो फिर शिवसेना भी बिना किसी गठबंधन के चुनाव लड़ सकती है।

उद्धव ठाकरे ने शनिवार को पार्टी के 55वें स्थापना दिवस पर वर्चुअल मीटिंग में ये बातें कही। उद्धव ठाकरे ने कहा कि अकेले चुनाव लड़ना हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है, लेकिन अभी उचित समय नहीं है, जब कोरोना महामारी सबके लिए चुनौती बनी हुई है तो राजनीति पर इतनी बात करना सही नहीं है।

आपको बता दें कि कांग्रेस अगले चुनाव में अपने दम पर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा कर रही है। कांग्रेस के इस दावे पर शिवसेना का कहना है कि ऐसे दावे भाजपा ने भी खूब किए थे, लेकिन बीजेपी का जो हश्र हुआ वो सभी ने देखा। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा है कि बीजेपी राज्य में 105 सीटें जीतने के बाद भी राज्य में सरकार नहीं बना पाई थी।

महाराष्ट्र में 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस पार्टी राज्य में अकेले चुनाव लड़ सकती है। हालांकि इसी तरह की अटकलें शिवसेना को लेकर भी लगाई जा रही हैं।

ऐसी खबरों पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि हमारे मुख्यमंत्री और पार्टी के मुखिया इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं। संजय राउत ने कहा कि सीएम और पार्टी के मुखिया का कहना है कि अगर वो (कांग्रेस) ऐसा करेंगे तो हम क्या कर सकते हैं, हम बैठे थोड़ी रहेंगे, जो अकेले चुनाव लड़ना चाहते हैं, वो लड़ सकता है।