‘क्रू’ का नैना गाना हुआ रिलीज, दिलजीत-बादशाह के गाने पर खूब जंचीं तीनों हसीनाएं

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत फिल्म ‘क्रू’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया था। अब फैंस के लिए एक और तोहफा पेश किया गया है। इस फिल्म का पहला गाना ‘नैना’ आज मंगलवार को रिलीज हो गया है। बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने इस गाने को आवाज दी है। तीनों हसीनाओं का ग्लैमरस अंदाज इस गाने में देखने को मिल रहा है।

‘नैना’ गाने में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। बादशाह और दिलजीत दोसांझ के साथ भी अभिनेत्रियों की ट्यूनिंग शानदार नजर आई है। करीना कपूर ने गाना रिलीज होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने लिखा, ‘साल के सबसे सिजलिंग ट्रैक आ गया है। आप भी तैयार हो जाइए’! यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गाने में तब्बू लाल रंग की ड्रेस में किलर लग रही हैं। कृति सेनन ऑरेंज कलर की ड्रेस में और करीना कपूर ग्रीन कलर की ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और बादशाह नजर आ रहे हैं, जिन्होंने मिलकर इस गाने को अपनी आवाज दी है। रिलीज के साथ ही यह गाना फैंस के बीच छा गया है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस गाने की और तीनों अदाकाराओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘तब्बू का ऐसा ग्लैमरस अवतार मैंने नहीं देखा।’ एक यूजर ने लिखा, ‘बेबो हमेशा कमाल लगती हैं’। वहीं, कुछ यूजर्स इस गाने की तुलना ‘वीरे दी वेडिंग’ के ‘तरीफां’ सॉन्ग से कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है। इसे एकता कपूर और रिया कपूर मिलकर प्रोड्यूसर कर रहे हैं।