सलमान खान को लेकर काजल अग्रवाल ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

काजल अग्रवाल ने कहा- वैसे तो मैं अभिनेता प्रभास के साथ काम करना पसंद करती हूं। लेकिन मैं प्रभास से ज्यादा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना पसंद करूंगी।

 

काजल अग्रवाल के अनुसार ये दो अभिनेता बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता है।काजल अग्रवाल अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से करोड़ों भारतीयों के दिलों पर राज करती हैं। काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक है। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

काजल अग्रवाल ने कहा- वैसे तो मैं अभिनेता प्रभास के साथ काम करना पसंद करती हूं। लेकिन मैं प्रभास से ज्यादा बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना पसंद करूंगी। काजल अग्रवाल के अनुसार ये दो अभिनेता बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता है।

काजल अग्रवाल अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से करोड़ों भारतीयों के दिलों पर राज करती हैं। काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से एक है। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें काजल अग्रवाल की 2020 में रिलीज होने वाली इंडियन-2 फिल्म के दौरान एक इंटरव्यू में यह सवाल पूछा गया कि तुम किस अभिनेता के साथ काम करना पसंद करती हो। ऐसे में काजल अग्रवाल का जवाब चौंकाने वाला था।