होटल में मृत पाया गया केरल से आया जोड़ा, साथ में मिली दोस्त की लाश; पुलिस ने शुरू की जांच

अरुणाचल प्रदेश में केरल के तीन लोगों के मौत के मामले में केरल पुलिस पूर्वोत्तर राज्य में एक टीम भेजेगी। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि मौत का कारण काला जादू हो सकता है। केरल पुलिस ने कहा कि स्पष्ट रूप से यह नहीं कहा जा सकता है कि मौत का कारण काला जादू ही है।

अरुणाचल के लिए रवाना होगी केरल पुलिस की टीम
तिरुवनंतपुरम शहर के पुलिस आयुक्त सी नागराजू ने बताया कि तीनों के व्यवहार में कुछ असामान्य प्रतीत होता है। अब जब तक उनके मोबाइल फोन और अन्य उपकरणों की जांच नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा, “हम यह नहीं कह सकते हैं कि मौत का कारण काला जादू या कुछ और हो सकता है। आज रात हमारी टीम वहां जाएगी। जांच पूरी होने के बाद हम वहां से सबूत लाएंगे। इसके लिए थोड़ा समय लगेगा।” पुलिस आयुक्त ने आगे कहा कि इसकी भी जांच होगी कि वे तीनों वहां क्यों गए और उनकी मौत कैसे हुई।

मृतक के पिता ने किया ये दावा
मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश के लोवर सुबनसिरि जिले में पुलिस ने एक होटल के कमरे से रहस्यमय परिस्थितियों में तीन शव बरामद किए। मृतकों में एक दंपती और उनका दोस्त शामिल था। दंपती की पहचान कोट्टायम के निवासी नवीन एवं उसकी पत्नी देवी और तिरुवनंतपुरम के निवासी आर्या के तौर पर की गई है। दंपती के दोस्त सूर्या कृष्णमूर्ति, जो एक सांस्कृतिक कार्यकर्ता हैं, ने बताया कि देवी के पिता का मानना है कि उनकी मौत के पीछे का कारण काला जादू है। कृष्णमूर्ति ने कहा, “हमें दोपहर में मौत की जानकारी दी गई। उन्होंने (देवी के पिता) मुझसे कहा कि दंपती काला जादू के जाल में फंस गए थे। तीनों ही पढ़े-लिखे थे। इसलिए अगर वह काले जादू में विश्वास रखते थे तो यह एक गंभीर मुद्दा है।”