रोडवेज बस की चपेट में आई बाइक सवार दंपती , हादसे में महिला की मौत

हरिद्वार हाइवे पर रोडवेज बस की साइड लगने से एक बाइक सवार दंपती उसकी चपेट में आ गया। इस दौरान हादसे में महिला की मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक को ग्रामीणों ने कुछ दूरी पर ही बस समेत पकड़ लिया।

इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने।

पुलिस के अनुसार, घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की है। थाना क्षेत्र पथरी के गांव एक्कड़ कलां निवासी शमशेर अपनी पत्नी भूरी के साथ बाइक से रुड़की की ओर आ रहा था। जैसे ही उनकी बाइक रुड़की के बेलड़ी गांव के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी भूरी छिटककर बस के पहिये के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बस चालक मौका देख वहां से निकल भागा लेकिन कुछ ही दूरी पर ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साए ग्रामीणों ने शव हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया।

सूचना मिलते ही एसएसआई दीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। एसएसआई ने बताया कि ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।