कोरोना वायरस : आज रात 8 बजे लोग हो जाए तैयार, पीएम मोदी करें वाले है ये बड़ा एलान

पीएमओ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर पीएम मोदी के संबोधन की जानकारी दी है. पीएम मोदी कोरोना काल में अब तक 4 बार देश को संबोधित कर चुके हैं.

 

लॉकडाउन 3.0 पांच दिन बाद 17 मई को खत्म होगा. पीएम मोदी कोरोना को लेकर लगातार बैठकें कर रहे हैं. खबर ये भी है कि आज अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस है. ऐसे में वह इस मौके पर स्वास्थ्य कर्मियों से संवाद करके उनका हौसला बढ़ा सकते हैं.

बता दें कि 17 मई को लॉकडाउन का तीसरा चरण खत्म होने वाला है.पीएम मोदी ने 15 मई तक सभी राज्यों से ब्लूप्रिंट मांगा है. कोरोना के खिलाफ लड़ाई में ‘जान है तो जहान है’ की बात कहने वाले मोदी ने ‘जन सेवक जग तक’ का नारा दिया है.

इसी नारे में लॉकडाउन-4 का संकेत छिपा है. मोदी ने कहा कि मेरा ये मानना है कि दूसरे चरण के दौरान लॉकडाउन के पहले चरण में आवश्यक उपायों की जरूरत नहीं थी.

इसी तरह तीसरे चरण में जरूरी उपायों की चौथे में जरूरत नहीं है. बैठक में पीएम ने जो कहा उससे ये तो साफ है कि लॉकडाउन फोर होगा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात आठ बजे एक बार फिर देश को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी ने करीब छह घंटे तक कोरोना वायरस महामारी और जारी लॉकडाउन को लेकर देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीकी थी.

पीएम मोदी आज लॉकडाउन के चौथे चरण और आर्थिक पैकेज को लेकर राष्ट्र से बात कर सकते हैं. कई मुख्यमंत्री पीएम मोदी से लॉकडाउन बढ़ाने की मांग कर चुके हैं.