कोरोना वायरस ने इस एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी पर फेरा पानी, कहा:’अब पति के साथ पूरा दिन बताऊंगी’

कोरोना वायरस के माहौल में रानी ने अपने जनमदिन व  खास दिन को लेकर कोई योजना नहीं बनाई है। वह घर पर ही हैं और इस खास मौके के लिए किसी तरह की कोई पार्टी आयोजित नहीं कर रही हैं। अपने चाहने वालों से भी उन्होंने इस दिन किसी तरह के फूल या उपहार न भेजने की अपील की है।

बता दें कि रानी मुखर्जी को हाल ही में ‘मर्दानी’ की सीक्वल फिल्म ‘मर्दानी 2’ में देखा गया था। इस फिल्म ने समीक्षकों और दर्शकों से बहुत प्यार बटोरा। अब रानी अपनी अभिषेक बच्चन के साथ की गई फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

रानी अपने दिन की योजना के बारे में बताते हुए कहती हैं, ‘मैं अपने पति आदित्य चोपड़ा और बेटी आदिरा के साथ अपना पूरा दिन बताऊंगी। मेरा जन्मदिन मेरे लिए वह दिन होता है, जिस दिन मैं पूरी तरह से अपना वक्त अपने परिवार के साथ बिताती हूं। जिस चीज को मैं आज सबसे ज्यादा याद करती हूं, वह मेरे स्वर्गवासी पिताजी राम मुखर्जी हैं। इस दुख का सामना मैं पिछले साल से कर रही हूं। इसी वजह से मैं पिछले साल भी अपना जन्मदिन नहीं मना सकी थी। मुझे ऐसा महसूस ही नहीं हो रहा था कि मेरे पिताजी अब यहां मौजूद नहीं हैं।’