कोरोना का शिकार हुए अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती, शरीर में हो रहा ऐसा…

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे थे। जिस वजह से एक्टर को किसी सेट पर ही कोरोना हुआ है। इन दिनों अक्षय मुंबई के मड आईलैंड में फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की शूटिंग कर रहे थे।

 

अब हाल ही में ये खबर सामने आई है कि आज मढ आइलैंड पर राम सेतु के सेट पर इकट्ठा होने वाले 100 लोगों में से 45 लोगों की करोनो रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona report Positive ) आई है। वे सब अब क्वारंटीन हैं।’बहरहाल देखना होगा अक्षय कुमार कब वापस काम पर लौटते हैं।

बीते दिन जहां अक्षय कुमार के कोरोनावायरस पॉजिटिव टेस्टिंग की खबर आई वहीं लेटेस्ट खबरों में अब यह बताया जा रहा है कि अभिनेता को कल शाम करीब पांच बजे पवई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। अक्षय ने लिखा -आप सभी का धन्यवाद जिन्होंने मेरे लिए विशेष और प्रार्थना की। वो काम भी कर रही हैं।

मैं ठीक हो रहा हूँ लेकिन कुछ मेडिकल सलाह के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। आशा है घर जल्दी लौटूंगा , ध्यान रखें ,बता दें कि इससे पहले अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि कोरोना पॉजिटिव हैं और वह होम क्वॉरन्टीन हैं ।

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा था ‘मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने अपना कोविड -19 टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है।

सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है। मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं, खुद का कोविड टेस्ट कराए और देखभाल करें, जल्द मिलते हैं ! ‘

बॉलीवुड पर कोरोना (Coronavirus ) का सितम बेहद भारी पड़ रहा है। मुंबई शहर में कोरोना संक्रमण में आई तेजी ने फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक फ़िल्मी सितारा कोरोना की गिरफ्त में आ रहा है।

जहां हर कोई अपने आप को COVID -19 की वैक्सीन लगवा रहा है। वहीं कोरोना की दूसरी वेव ने अपनी चपेट में सितारों को (Bollywood Stars) ले रखा है। बीत दिन ही एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनके बाद गोविंदा (Govinda) कोरोना का शिकार हुए हैं। जिससे इंडस्ट्री में भी सनसनी फ़ैल गई है।