कोरोना के चलते मीरा चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, 10 दिनों के अंदर दो रिश्तेदारों की मौत

हाल ही में उन्होंने कहा कि, ”उनके परिवार के लोगों को कोरोना वायरस ने नहीं बल्कि देश की कमजोर स्वास्थ्य व्यवस्था ने मारा है।” हाल ही में मीरा चोपड़ा ने गुस्से में कहा, “कोविड 19 की वजह से मैंने दो करीबी कजिन को नहीं खोए बल्कि बदहाल स्वास्थ्य सेवाएं जिम्मेदार हैं।

मेरे पहले कजिन को करीब दो दिन तक बंगलुरू में आईसीयू बेड नहीं मिला और दूसरे का ऑक्सीजन लेवल अचानक कम हो गया था। दोनों की उम्र 40 साल के आस-पास थी।”

इसी के साथ उन्होंने कहा, “यह काफी दुखद है कि हम उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाए। मैं लगातार डर के साथ हूं कि अब आगे क्या होगा। हर एक जिंदगी बस खत्म होती दिख रही है। आप अपनी क्षमता के साथ हर संभव कोशिश करते हैं लेकिन आप फिर भी उन्हें खो देते हैं।”

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने अब तक ना जाने कितने ही लोगों को निगल लिया है। जी हाँ, अब तक बहुत से लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। वही कई ऐसे भी लोग हैं जो इस महामारी से जूझ रहे हैं।

इस लिस्ट में आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक के नाम शामिल है। अब इन सभी के बीच अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने अपना गुस्सा निकाला है। जी दरअसल उन्होंने बीते 10 दिनों के अंदर अपने परिवार के दो सदस्यों को कोरोना वायरस की वजह से खो दिया है।

इसी के चलते अब वह परेशान है और उन्हें इस बात को लेकर काफी निराशा और गुस्सा है। इस समय मीरा चोपड़ा बहुत दुखी हैं और सरकारी व्यवस्था से बहुत नाराज भी हैं।