बिग बॉस 17 के प्रीमियर में सलमान के सामने भिड़े कंटेस्टेंट…

मुंबई। बिग बॉस 17 में कई पुराने रिकॉर्ड टूटने वाले हैं। ये सीज़न और भी रोमांचक होने वाला है। Bigg Boss के 17वें सीजन में कई ऐसी चीजें देखने को मिलेंगी, जो पहले कभी नहीं देखी गईं। फिलहाल इस शो का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच Bigg Boss 17 के प्रीमियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में दो प्रतियोगी घर में प्रवेश करने से पहले झगड़ते नजर आ रहे हैं।

इस प्रीमियर में सलमान एक बार फिर अपने स्वैग में एंट्री करते नजर आएंगे। इसके बाद घर में एंट्री से पहले सलमान के सामने ही दो कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई हुई। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। उनकी लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Bigg Boss 17 का यह वीडियो एक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में सलमान स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। उनके दो कंटेस्टेंट खड़े नजर आ रहे हैं। ये दोनों ही कंटेस्टेंट एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक लड़की कहती दिख रही है, “मैं बिल्कुल नहीं चाहती कि तुम मेरी जिंदगी में वापस आओ।” जिस पर पुरुष प्रतियोगी जवाब देता है, “मैं आपकी जिंदगी में वापस नहीं आना चाहता।” इसके बाद सलमान कहते हैं, “अरे बापरे बाप..”

हाल ही में बिग बॉस 17 के घर का वीडियो भी सामने आया है। इस साल बिग बॉस का घर तीन एपिसोड में देखने को मिलेगा। साथ ही कपल बनाम सिंगल की थीम भी होगी। कहा जा रहा है कि शो में 5 सिंगल प्रतियोगी और 4 जोड़ियां होंगी। प्रतियोगियों अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार के नाम सामने आ गए हैं। बिग बॉस 15 अक्टूबर से दर्शकों के सामने आएगा।