कांग्रेस के लोगों ने उन्नाव इंस्पेक्टर के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जाने पूरी खबर

सोशल मीडिया पर उन्नाव के इंस्पेक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भारत जोड़ों यात्रा पर तंज कसने पर कांग्रेस ने पलटवार किया। कांग्रेस के लोगों ने सोशल मीडिया पर अपशब्दों की लड़ी लगा दी और इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने सीओ को मामले की जांच सौंपी है।

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने सीओ सिटी आशुतोष कुमार को मामले की जांच सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि जांच पूरी होने के बाद इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय पर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है।

जिले के अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर कवि शायर अपने बयानों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं। सीतापुर से ट्रांसफर होकर उन्नाव आए इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय पिछले विधानसभा चुनाव में पुलिस कर्मियों के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था।

जिसमें ‘चले हैं दीवान जी ड्यूटी चुनाव मा’, को लेकर चर्चाओं में आए थे। मगर इस बार इंस्पेक्टर ने सीधे कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा पर तंज कसे जाने पर कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर मांग की है कि इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। वीडियो के वायरल होते ही यूपी कांग्रेस के टि्वटर हैंडल में इंस्पेक्टर पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। ट्विटर पर कार्रवाई की मांग के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।