कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने गाया एक गीत , सोशल मीडिया पर वायरल

राजस्थान में कद्दावर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का गाया एक गीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। गीत के बोल हैं, ‘जीना यहां मरना यहां, इसके सिवा जाना कहां…’ सचिन पायलट ने यह गीत एक चैरिटी प्रोग्राम के दौरान गाया।

वैसे तो यह एक फिल्मी गीत है, लेकिन राजनीति से जुड़े लोगों के हर कदम को सियासत से जोड़कर देखा जाता है। ऐसे में इस बात के कयास लगने शुरू हो गए कि पायलट ने यह गीत गाकर क्या संकेत दिए हैं?

उधर राजस्थान में गहलोत-पायलट के बीच सबकुछ ठीक चल भी नहीं रहा है। ऐसे में इन अटकलों का जोर पकड़ना लाजिमी है। हालांकि हाल ही हमें एक कार्यक्रम के दौरान सचिन पायलट ने कहा था कि अगले 50 साल तक वह कहीं नहीं जाने वाले। इन सबके बीच एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान गाए उनके गीत को भी इस बात से जोड़कर देखा जा रहा है।

सचिन पायलट ने जैसे ही इस गीत की क्लिप अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की यह वायरल हो गई। पायलट के प्रशंसक उनके इस हुनर की खूब तारीफ कर रहे हैं। अभी तक करीब 60 हजार लोग उनके द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप को देख चुके हैं। वहीं वीडियो में भी दिखाई दे रहा है कि सचिन के गीत को सुनकर वहां मौजूद लोगों ने भी खूब लुत्फ उठाया है।