BJP नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने सपा के दिग्गज नेता पर साधा निशाना, महिलाओं के आंसुओं…

BJP नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने सपा के दिग्गज नेता औक सपा सांसद आजम खान के एक रैसी में रोने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें महिलाओं के आंसुओं का श्राप लगा है। उन्होंने कहा कि आजम उन्हें अच्छी अभिनेत्री बताते थे, लेकिन अब वे क्या कर रहे हैं।

बता दें कि आजम खान जमीन कब्जाने समेत कई मामलों में कार्रवाई झेल रहे हैं। पिछले दिनों रामपुर उपचुनाव में अपनी पत्नी तंजीन फातिमा के लिए प्रचार करने पहुंचे आजम खान एक रैली में फफक-फफककर रोने लगे थे।

आजम खान पर प्रतिक्रिया देते हुए जया प्रदा ने कहा, ‘ये उन महिलाओं के आंसुओं का श्राप है जो उनकी वजह से बहे हैं। अब वह हर रैली में रो रहे हैं।’ जया प्रदा ने आजम पर तंज कसते हुए कहा, ‘वह मुझे अच्छी अभिनेत्री बताते थे लेकिन अब वह क्या कर रहे हैं?’ आजम खान के खिलाफ रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी के लिए किसानों की जमीन हड़पने के कई मामले दर्ज हैं।

इसके अलावा आजम के खिलाफ किताबें और बकरियां चुराने समेत 80 से अधिक मामले दर्ज हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ भाजपा ने जया प्रदा को टिकट दिया था। हालांकि जया प्रदा 1 लाख से अधिक वोटों से हार गई थीं। चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान ने जया प्रदा पर विवादित बयान दिया है जिसे लेकर भी उनके खिलाफ मामला दर्ज हैं।