कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंधमारी मुद्दे में खुला ये गंभीर राज़

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंधमारी मुद्दे में कार मालिक का पता चल गया है। पुलिस के अनुसार, प्रियंका के घर में घुसने वाली कार चंद्र शेखर त्यागी की थी, जो कांग्रेस पार्टी नेता के पुत्र हैं। इसके साथ ही वह MLC चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं। कार मेरठ में दर्ज़ है। फिलहाल, मुद्दे की जाँच जारी है।

वहीं, शेखर त्यागी ने बोला है कि घर पर कोई सुरक्षा इंतज़ाम नहीं था। वहां कोई गार्ड पूछने वाला नहीं था। फिर हम घर के भीतर चले गए। शेखर त्यागी ने बताया है कि वो खरखौदा से चुनाव लड़े चुके हैं। बता दें कि, 26 नवंबर को दोपहर बाद तक़रीबन दो बजे एक काली स्कॉर्पियो आकर प्रियंका गांधी के घर पर आकर रुकी। उस वक़्त उनके ऑफिस में मीटिंग चल रही थी। उनका एक सहयोगी बाहर आकर स्कॉर्पियो से उतरे लोगों से सवाल किया कि वे क्या चाहते हैं।

कार से उतरे लोगों में दो पुरुष, तीन महिलाएं व एक बच्चा शामिल था। उन्होंने बोला कि वे प्रियंका गांधी के साथ एक फोटो खिंचवाना चाहते हैं। प्रियंका गांधी के ऑफिस के कर्मचारियों ने जब वहां तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) से पूछा कि ये लोग भीतर कैसे आ गए, तो जवाब मिला कि आवास की सुरक्षा का जिम्मा दिल्ली पुलिस का है। इस पर आरोप-प्रत्यारोप प्रारम्भ हो गया।