कॉमेडियन कपिल शर्मा का बड़ा खुलासा , कहा नशे की हालत में किया…

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा एक ऐसा नाम बन गये हैं, जो कि घर-घर पॉपुलर हैं। उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी की दुनिया का बेहद प्रसिद्ध शो है, जहां इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां भी आने को तरसती हैं।

यह एक ऐसा शो है, जहां कपिल शर्मा अपने मेहमानों से उनकी गुजरी जिंदगी के किस्सों को भी हास्य में डुबोकर बाहर निकाल लाते हैं। सबकी जिंदगी के बारे में नये-नये खुलासे करने वाले कपिल शर्मा ने अब खुद को लेकर भी एक खुलासा किया है। यह खुलासा गिन्नी चतरथ को प्रपोज करने को लेकर है।

गौरतलब है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं। उन्होंने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी से शादी की थी। उनकी बेटी का नाम अनायरा और बेटे का नाम त्रिशान है। कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में शायद ही ज्यादा बात की हो, पर अब उन्होंने एक महत्वपूर्ण खुलासा जरूर किया है।

अभिनेत्री गिन्नी चतरथ कॉमेडियन कपिल शर्मा से शादी से पहले कुछ रियलिटी शो में दिखाई दी थीं। दोनों ही साथ में थिएटर करते थे। अब कपिल शर्मा ने एक वीडियो में खुलासा किया है कि कैसे उन्होंने एक दिन नशे में गिन्नी चतरथ को प्रपोज करने के लिए पर्याप्त हिम्मत जुटाई थी।