कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया में किया ये बड़ा बदलाव

रोहित शर्मा चोटिल होने की वजह से टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं, ऐसे में टेस्ट में मयंक के ओपनिंग पार्टनर कौन होंगे इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है.

 

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने साफ कर दिया है कि मयंक के साथ पृथ्वी शॉ या फिर शुभमन गिल दोनों में से कोई एक ये जिम्मेदारी निभाएगें.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के विरूद्ध इंजरी की वजह से वनडे सीरीज व टेस्ट सीरीज दोनों से ही बाहर हो गए थे व ये उम्मीद की जा रही है .

अब वो आइपीएल में ही वापसी कर पाएंगे. रोहित की गैरमौजूदगी में भी शास्त्री ने भरोसा जताया है कि टीम इंडिया पूरी तरह से मजबूत व स्थाई दल है व वो टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम को पूरी टक्कर देगी.

रवि शास्त्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बोला कि शुभमन गिल व पृथ्वी शॉ दोनों ही सेम स्कूल से हैं व दोनों नयी गेंद को फेस करना व नयी चुनौती को पसंद करते हैं.

रोहित शर्मा दुर्भाग्यवश टेस्ट सीरीज से भी बाहर हैं ऐसे में शुभमन गिल या फिर पृथ्वी शॉ दोनों में से कोई एक मयंक के साथ ओपनिंग बल्लेबाजी करेंगे.

उन्होंने बोला कि दोनों बल्लेबाजों में कमाल का टैलेंट है हालांकि ये अलग बात है कि किसे वेलिंग्टन में होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अंतिम ग्यारह में शामिल होने का मौका मिलेगा. ये दोनों ही भारतीय टीम का भाग हैं व उन्हें पता है कि क्या करना है.

न्यूजीलैंड के विरूद्ध टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के साथ टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी कौन निभाएगा ये सबके लिए बड़ा सवाल है.