जनता दरबार में सीएम योगी के दिखे सख्त तेवर, अधिकारियों को दिए यह खास निर्देश…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में लगे जनता दरबार में दूर-दूर से आए फरियादियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान सीएम योगी ने जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देने व उनके शीघ्र निस्तारण का अधिकारियों को आदेश दिया।

एक एक कर सुनी फरियाद

सुबह से ही गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन के बाहर लगे जनता दरबार में दूर- दूर से आए फरियादी सीएम योगी के आने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सीएम योगी जनता दरबार में पहुंचे फरियादियों के चेहरे पर मुस्कान आ गयी। सीएम खुद एक एक करके सभी फरियादियों के पास गए। उन्होंने सभी की समस्याएं जानी। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में फरियादी मौजूद रहे।
इन मामलों की रही अधिकता

जनता दरबार में इलाज के लिए धन, जमीन विवाद से संबंधित मामले ज्यादा आए। सीएम ने फरियादियों से कहा परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। जमीन पर अवैध कब्जा नहीं होने दिया जाएगा। इसके साथ ही इलाज के लिए मरीज का इस्टीमेट तैयार करा कर प्रशासन को भेजा जाए। धन अवश्य उपलब्ध कराया जाएगा।

अधिकारियों को दिए निर्देश

इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि फरियादियों की सभी समस्याओं का त्वरित निस्तारण किया जाए। इनकी समस्या को गंभीरता से लिया जाए। सीएम ने कहा अधिकारी जरा सभी लापरवाही न करें