जमातियों पर भड़के सीएम योगी, कहा इन लोगो को…

सीएम योगी, तबलीगी जमात ने एक आपराधिक जुर्म किया है और उनसे उसी के अनुसार निपटा जाना चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली में तबलीगी जमात के कार्यक्रम से जुड़े लगभग 3,000 लोग उत्तर प्रदेश में पाए गए हैं।

 

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा, ‘बीमारी होना कोई अपराध नहीं है लेकिन कोरोना जैसी बीमारी को छिपाना निश्चित रूप से अपराध है। हम उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिन्होंने कानून तोड़ा है।’

बता दें कि शनिवार सुबह तक यूपी में कुल 2,328 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, इनमें से 654 ठीक हो चुके हैं, जबकि इस बीमारी से प्रदेश में 42 लोगों की जान जा चुकी है।

सीएम योगी ने इस बीच देशवासियों से पूजा और नमाज घर से ही करने की अपील की है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि पूरे भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने के लिए तबलीगी जमात के सदस्य जिम्मेदार हैं।

योगी आदित्यनाथ ने तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण का ‘वाहक’ बताया है। उन्होंने कहा, दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से जुड़े तबलीगी जमात ने जो किया वह निंदनीय था, अगर उन्होंने ने इस तरह की हरकत नहीं की होती तो लॉकडाउन के पहले चरण में ही कोरोना वायरस पर काबू पा लिया गया होता।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बयान इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम ई-एजेंडा आजतक पर दिया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक देश में कोरोना वायरस के तेजी से फैसले के लिए तबलीगी जमात को जिम्मेदार ठहराया है।