सीएम योगी ने उद्धव ठाकरे को दिया ये करारा जवाब , कहा उत्तर प्रदेश में होगी…

फिल्म विकास परिषद का कार्यालय बन जाने से कलाकारों को हर प्रकार की जानकारी प्राप्त हो सकेगी और फिल्मों में रुचि रखने वाले कलाकारों को अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का अवसर मिलेगा।

 

प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव को बधाई दी और कहा कि फिल्म विकास परिषद का कार्यालय बन जाने से प्रदेश में कार्य करने वाले कलाकारों को सुगमता से कार्य करने का अवसर मिलेगा।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ( Keshav Prasad Maurya) ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार प्रस्तावित फिल्म सिटी पर पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है और राज्य को मुंबई से भी बड़ी फिल्म सिटी मिलने जा रही है।

मौर्य ने फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष के कार्यालय कक्ष के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में नोएडा स्थित फिल्म सिटी बन जाने से प्रदेश के कलाकारों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

वर्तमान सरकार नई प्रस्तावित फिल्म सिटी पर तत्परता से कार्य कर रही है। फिल्म विकास परिषद का यह कार्यालय उत्तर प्रदेश को मुंबई से बड़ी फिल्म सिटी देने जा रहा है।

फिल्म सिटी (Film City) के मुद्दे पर जारी विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को करारा जवाब दिया है। योगी सरकार ने ऐलान किया कि यूपी में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनने जा रही है।