सीएम योगी ने शुरू किया ये काम, जानकर झूम उठे लोग

सीएम योगी के ट्वीट और उनके ‘मिशन शक्ति’ अभियान पर कांग्रेस नेत्री अर्चना डालमिया @ArchanaDalmia ने कथित तौर पर निशाना साधा है।

 

उन्होंने कन्या पूजन की तस्वीर शेयर कर ट्विटर पर लिखा, ‘अरे यार पूजने से पहले यूपी की बेटियों बलात्कारियों से तो सुरक्षित करो..।’ ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

इसके साथ ही सीएम योगी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘मां जगदंबा की आराधना के पर्व शारदीय नवरात्रि के प्रथम दिवस आज श्री गोरखनाथ मंदिर परिसर स्थित श्री दुर्गा मंदिर में कलश स्थापना कर नौ दिवसीय अनुष्ठान का शुभारंभ किया। देवी मां के आशीर्वाद से ‘अंत्योदय’ का संकल्प और लोककल्याण के हमारे प्रयास निश्चित ही सुफलित होंगे।’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शनिवार को ‘मिशन शक्ति’ अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि राज्य सरकार हर बेटी-हर महिला का सम्मान और सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ-साथ उनके स्वावलंबन के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा, ‘जो लोग नारी गरिमा और स्वाभिमान को दुष्प्रभावित करने की कोशिश करेंगे, बेटियों पर बुरी नजर डालेंगे, उनके लिए उत्तर प्रदेश की धरती पर कोई जगह नहीं है। यह लोग सभ्य समाज के लिए कलंक हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ऐसे अपराधियों से पूरी कठोरता से निपटेगी। इनकी दुर्गति तय है।’