सीएम योगी पहुंच गए चंपावत, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए किया रोड शो

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सामान्यतः जनता सांसद, विधायक, प्रधान आदि जन-प्रतिनिधियों को चुनती है। लेकिन चम्पावत के लोग इस बार ‘मुख्यमंत्री’ का चुनाव करने जा रहे हैं। उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने विकास का एक मॉडल दिया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत उपचुनाव में चुनावी प्रचार को पहुंचे योगी ने कहा कि उत्तराखंड वासियों के सपने पूरे हों, इसलिए भाजपा जरूरी है, धामी जैसे युवा जरूरी हैं। ‘उत्तराखंड का विकास केवल भाजपा कर सकती है। भाजपा ने जो कहा है, किया है। जो कहेंगे, वह करेंगे’ योगी।

योगी ने कहा कि धामी ने अपने अब तक के कार्यकाल में कुमाऊं सहित पूरे उत्तराखंड के समग्र विकास की नींव रखी है। अब चम्पावत के लोगों का एक-एक वोट इस नींव पर इमारत बनाने के काम आएगा। देवभूमि उत्तराखंड का जनपद चम्पावत 31 मई को एक इतिहास बनाने जा रहा है।

योगी ने कहा कि चंपावत जिले को इतिहास पौराणिक है। कहा कि धामी भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। योगी ने कहा कि उत्तराखंड विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि वह खटीमा में प्रचार करने को नहीं आए थे।