सीएम योगी ने किया कोविड-19 कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण, जारी किए ये दिशा-निर्देश

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद के सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि कोरोना मरीजों के इलाज में किसी तरह की कमी नहीं होने दी जा रही है।

पीएम केयर फंड से मंडल में आठ और जनपद मुरादाबाद में तीन नए ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे। यहां सोमवार से 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों का टीकाकरण किया जाएगा।

बता दें कि सीएम योगी को सर्किट हाउस में केवल दो मंत्रियों ने रिसीव किया। सीएम के साथ मीटिंग में शामिल होने वाले नेताओं और सभी प्रशासनिक, पुलिस और स्वास्थ विभाग के अधिकारियों की एंटीजन जांच कराई गई

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के मनोहरपुर गांव पहुंच कर कोरोना संक्रमित ग्रामीण से उसका हाल जाना मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अधिकारियों की गाड़ियों का काफिला करीब 1:45 बजे मनोहरपुर गांव में कोरोना पीड़ित ग्रामीण सुंदर सिंह के घर से कुछ दूर आकर रुका। सीएम गाड़ी से उतरे और कमांडो सुरक्षा के बीच सीधे सुंदर सिंह के दरवाजे के बाहर पहुंचे। सुंदर सिंह अपने मकान के दरवाजे के पास खड़ा था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर मुरादाबाद पहुंच गया। सीएम का हेलीकॉप्टर सर्किट हाउस में 11:44 बजे लैंड किया। वे कोविड कंट्रोल सेंटर के लिए रवाना हो गए।

सीएम योगी ने यहां कलेक्ट्रेट सभागार में स्थिति कोविड-19 कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों से पूरी जानकारी ली। इसके बाद सीएम योगी ने उन्हें दिशा-निर्देश दिए।