होली को लेकर सीएम योगी ने दिया पुख्‍ता इंतजाम के आदेश, कहा बर्दाश्‍त नहीं होगी अराजकता

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि होली पर्व को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जाएं। शोभा यात्राएं पुरानी परम्पराओं के अनुसार ही निकाली जाएं। किसी भी कीमत पर अराजकता नहीं होनी चाहिए। प्रयास करें कि होलिका आबादी से दूर जलाई जाए ताकि किसी प्रकार का कोई नुकसान न होने पाए।

सोमवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री तीन निजी समारोहों में शामिल हुए। ग्रामीण विधायक विपिन सिंह, जिला कबड्डी संघ के अध्यक्ष व व्यवसायी अरुणेश शाही और उद्यमी स्वर्गीय विनोद जालान के पुत्र के विवाह समारोह में पहुंचे और वर-वधु को आशीर्वाद प्रदान किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से कहा कि औद्योगिक गलियारा के साथ धुरियापार में भी जमीन खरीदें, जिससे निवेशकों को किसी प्रकार की समस्या न होने पाए। गीडा सीईओ ने बताया कि शासन की ओर से 200 करोड़ रुपये की व्यवस्था की गई है। जमीन की खरीद तेजी से की जा रही है। बजट की कमी नहीं आएगी। धुरियापार में भी काम तेज किया गया है।

दो दिवसीय दौरे सोमवार को गोरखपुर पहुंचे सीएम ने शाम को गोरखनाथ मंदिर में अधिकारियों के साथ बैठक में ये बातें कहीं। सीएम ने अफसरों से कहा कि यह भी कोशिश करें कि होली पर अश्लील गाने न बजें। मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि सांसद एवं विधायक निधि का सदुपयोग किया जाए। इसकी नियमित रूप से समीक्षा करते रहें। विकास कार्यों में इस बजट का उपयोग किया जाए। समय से काम पूरे किए जाएं।