सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना ही यूपी सीएम ने कहा कि, ”आज से 15 साल पहले बिहार के युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मजबूर थे ऐसा संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोजगार का झुनझुना दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं। ये लोग वो ही थे जो आज फिर से रोजगार का झुनझुना पकड़ाकर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं।”

 

उन्होंने कहा कि, “जातिवाद के नाम पर परिवारवाद को बढ़ावा देकर परिवारवाद के जरिये भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर इन्होंने बिहार को बर्बाद कर दिया।”

सीएम ने आगे कहा कि, “कांग्रेस राजद ने समाज विरोधी हिंसा फैलाने वाली ताकतों से गठजोड़ किया है ये राज्य में विकास को बाधित करना चाहते हैं। राजद-कांग्रेस-भाकपा माले महागठबंधन बिहार में दोबारा जंगलराज लाना चाहते हैं।”

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”याद कीजिये, कुछ वर्षों पहले बिहार के सामने पहचान का संकट था। जंगलराज की स्थिति किन लोगों ने पैदा की थी? आज वे फिर से ताक में हैं।

इन जातिवादी वंशवादी ताकतों को परास्त करना है।’ उन्होंने राजद को निशाना साधते हुए कहा कि, चुनाव में मतदान के जरिए जातिवादी एवं वंशवादी ताकतों को परास्त करना है।  .

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष दलों के महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है। सीएम ने राजद-कांग्रेस-भाकपा माले महागठबंधन पर बिहार में दोबारा ‘जंगलराज’ लाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, कश्मीर से आतंकवाद के खात्मे के बाद देश से नक्सलवाद को उखाड़ फेंकने की तैयारी चल रही है।