सीएम उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर बोला हमला , कह डाली ये बात

 महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधान पार्षद (एमएलसी) द्वारा शिवसेना मुख्यालय पर की गई कथित टिप्पणी को लेकर दोनों दलों में जुबानी जंग जारी है.

 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मराठी ‘मानुष’ ‘नशे के आदी नेताओं’ को नहीं छोड़ेंगे…. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर कोई भाजपा पर हमला करता है तो पार्टी उसका जवाब देना जानती है.

 बीडीडी चॉल पुनर्विकास परियोजना के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रविवार को ठाकरे ने अपनी तीन- पार्टियों वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को “ट्रिपल सीट” सरकार बताया.

सरकार में शिवसेना के अलावा एनसीपी और कांग्रेस शामिल हैं. बॉलीवुड फिल्म “दबंग” के डायलॉग को याद करते हुए कि “थप्पड़ से डर नहीं लगता ” मुख्यमंत्री ने कहा, किसी को भी हमें थप्पड़ मारने की भाषा नहीं बोलनी चाहिए क्योंकि हम इतना जोर का थप्पड़ पलट कर मारेंगे कि दूसरा व्यक्ति अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाएगा…

हालांकि, बाद में लाड ने टिप्पणी को वापस ले लिया और खेद व्यक्त करते हुए कहा कि मीडिया ने उनकी बात को संदर्भ से बाहर प्रस्तुत किया था लेकिन इस बयान को सीएम उद्धव ठाकरे ने हल्के में नहीं लिया और कहा कि धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगी और इसे बोलने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर हमला करने के लिए फिल्मी डायलॉग का सहारा लिया. उन्होंने सलमान खान की सुपरहिट मूवी दबंग का डायलॉग याद करते हुए कहा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब…आइए आपको आगे की बात बताते हैं…

दरअसल ठाकरे ने भाजपा विधायक प्रसाद लाड की कथित टिप्पणी के मद्देनजर यह बयान दिया है जिसमें लाड ने कहा था कि अगर जरूरी हुआ तो मध्य मुंबई में ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के मुख्यालय शिवसेना भवन को ध्वस्त कर दिया जाएगा.