BJP अध्यक्ष पर सीएम नीतीश कुमार ने साधा निशाना , सम्राट चौधरी को बुद्धि नहीं है…

म्राट चौधरी के मिट्टी में मिला देने वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर बिहार की सियासत गर्म हो गई है। नीतीश कुमार ने कहा है कि भाजपा नेता को बुद्धि ही नहीं है।

जो मन है वह करें। मिट्टी में मिला ही दे। शनिवार को बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भामाशाह जयंती के अवसर पर अपने भाषण के दौरान का था नीतीश कुमार को राजनीतिक रूप से मिट्टी में मिला देंगे।

उन्होंने कहा कि हम लोग अटल बिहारी वाजपेई जी के साथ रहे हैं। कभी ऐसी भाषा का प्रयोग हम लोगों ने नहीं किया। आजकल कुछ लोग ऐसी भाषा का धरल्ले से उपयोग करते हैं। इन लोगों को बुद्धि ही नहीं है। भामाशाह की जयंती पर सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर वार किया था। कुंवर सिंह जयंती पर सीएम नीतीश ने अपना बदला चुका लिया।

मुख्यमंत्री ने विपक्षी एकता और ममता बनर्जी से संभावित मुलाकात पर भी बात की। उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दलों को एक साथ करने में लगे हुए हैं। जब सब चीज कर लेंगे तो फिर विस्तार से बताएंगे।

रविवार को सीएम नीतीश कुमार बाबू वीर कुंवर सिंह जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि समारोह में गए थे। पटना के वीर कुंवर सिंह पार्क में राष्ट्रीय समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री से पत्रकारों ने बात की। मीडिया कर्मियों ने सम्राट चौधरी के बयान को लेकर सवाल किया तो सीएम सिरे से उखड़ गए। उन्होंने कहा कि बताइए इस तरह की बात कोई बोलता है। हम कभी बोलते है इस तरह की बात। सम्राट चौधरी को बिल्कुल बुद्धि नहीं है। जो इस तरह की बात बोलता है उसमें बुद्धि की कमी है। कह दीजिए उसको उसको जो इच्छा है वह करे।