चीन में पिछले 24 घंटे में तेज़ हुआ ये, चारो तरह मचा कोहराम, हो गई इतनो मौत

चीन में कोरोना वायरस के कारण मृतकों की संख्या 300 के पार पहुंच गई है. वहीँ इस वायरस को लेकर चीन सरकार की ओर से रविवार की सुबह मिली जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमित 45 और पीड़ितों की मौत हो गई.

 

गौरतलब है कि अब तक चीन में कोरोना वायरस से 304 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 12 हजार से अधिक लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है. शनिवार को मृतकों की संख्या 259 थी.

आपको बता दें कि हुबेई प्रांत का वुहान शहर ही इस वायरस से सबसे अधिक प्रभावित है, जहां बड़ी संख्या में भारतीय छात्र मेडिकल की पढ़ाई करते हैं. बता दें कि चीन के अलावा भारत, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया समेत कई अन्य देशों में भी कोरोना के मामलों की पुष्टि हो चुकी है.

चीन में कोरोना वायरस अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है, जिसके बाद मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ने लगा है. आपको बता दें कि पिछले चौबीस घंटे में इस वायरस का कोहराम और भी बढ़ गया है.

वहीँ इस वायरस का कहर अब चीन तक ही सीमित नहीं रहा है.ये अब दूसरे देशो में भी अपने पांव पसारने लगा है. वहीं इसने चीन में एक महामारी का रूप ले लिया है.बता दें कि हर दिन कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की तादाद बढ़ती ही जा रही है.