चीन ने इस देश पर अपनाया आक्रमक रुख, कर रहा युद्ध की तैयारी… , हथियारों समेत नजर आई…

आपको बता दें कि चीन के सरकारी मीडिया ने अपने उन सभी हथियारों को धमकी भरे लहजे में गिनवाया, जो कि अमेरिकी एयरक्राफ्ट को पूरी तरह से तबाह करने में सक्षम माना जाता हैं.

 

परंतु यह धमकी अमेरिकी नौसेना के चीफ ऑफ इंफॉर्मेशन को बर्दास्त से बाहर हो गई और उन्होंने चीन के इस धमकी का जबाव देते हुए कहा कि- इन सब चीजों के बावजूद भी साउथ चीन शी के इंटरनेशनल जलक्षेत्र में हमारे दो एयरक्राफ्ट कैरियर गश्त कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि चीन के सरकारी अखबार “Globle Times” अमेरिकी नौसेना के ऊपर निशाना साधते हुए एक धमकी भरा ट्वीट किया, इस धमकी के ऊपर अमेरिकी नौसेना ने चीन को मुंहतोड़ जवाब दे दिया।

कुछ दिनों पहले ही चीन की सरकारी मीडिया “Globle Times” ने अमेरिका को धमकी देते हुए चीन के एक मिसाइल का फोटो शेयर किया था, परंतु अमेरिकी नौसेना भी कहां रुकने  वाले हैं, उन्होंने चीन के द्वारा अमेरिका को दिए गए इस धमकी को मजाक उड़ा दिया, जिसके बाद ट्विटर पर उसे पूरी तरह से ट्रोल भी किया।

इस समय में चीन की सरकारी मीडिया “Globle Times” अपने देश के सरकार के लिए मुख्य भूमिका निभा रही हैं, चीन की ये मीडिया लगातार आक्रमक रुख को अपनाकर अन्य देशों को हमेशा से डराने धमकाने की पूरी कोशिश करते रहता हैं।

हालही में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा लेह जाने के दौरान बौखलाए चीन के सरकारी मीडिया “Globle Times” ने अपने ट्विटर अकाउंट से चीन के सेना के द्वारा युद्ध की तैयारी करने वाले वीडियो को शेयर किया, और बताया कि चीन की सेना इस समय में युद्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।