मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत से लड़ेंगे चुनाव , भाजपा कार्यकर्ता हुए सक्रिय

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चंपावत से चुनाव लड़ने की स्थिति स्पष्ट होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। गुरुवार को सीएम के लिए चंपावत सीट छोड़ने वाले कैलाश गहतोड़ी ने धामी के उपचुनाव की कमान खुद संभाल ली है।

बनबसा स्थित कैंप कार्यालय में शुक्रवार को गहतोड़ी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। यहां सीएम के उपचुनाव को लेकर आगे की रणनीति तय की गई।

गहतोड़ी ने कहा, जिस तरह खटीमा का बीते छह-सात माह में विकास हुआ है, उसी तरह अगले पांच साल धामी के सीएम रहते चंपावत प्रदेश का नंबर एक विधानसभा क्षेत्र बनेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर पार्टी को मजबूत करने में जुटने को कहा। कार्यकर्ताओं ने बैठक के साथ ही उपचुनाव की तैयारियों का शंखनाद किया। गहतोड़ी ने कहा कि पार्टी हाईकमान से औपचारिक घोषणा होते ही सीएम चंपावत का दौरा कर यहां की समस्याएं सुनेंगे।

उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय में क्षेत्र की जनता की समस्याएं सुनने के लिए एक कार्यालय खोला जाना है, जो सीधे सीएम कार्यालय से समन्वय करेगा। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक, जिला महामंत्री दीपक रजवार, संजय अग्रवाल, हेमा जोशी, किरन देवी, हंसा जोशी आदि रहे।