मायावती ने चंद्रशेखर को लेकर दिया ये आपत्तिजनक बयान कहा:’जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाकर…’

बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर हमला बोला है। बीएसपी नेता ने एक ट्वीट के जरिए चंद्रशेखर को षड्यंत्रकारी बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, दलितों का आम मानना है कि भीम आर्मी का चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बी.एस.पी. के मज़बूत राज्यों में षड़यन्त्र के तहत चुनाव के करीब वहाँ पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर, प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है।

उन्होंने आगे लिखा कि, चंद्रशेखर यू.पी. का रहने वाला है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून (CAA)/ राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) पर यह यू.पी. की बजाए दिल्ली के जामा मस्जिद वाले प्रदर्शन में शामिल होकर जबरन अपनी गिरफ्तारी करवाता है क्योंकि यहाँ जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाला है।

उन्होंने ट्वीट में पार्टी के लोगों से स्वार्थी तत्वों सचेत रहने को कहा है। उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में लिखा कि, अतः पार्टी के लोगों से अपील है कि वे ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों व पार्टियों से हमेशा सचेत रहें। वैसे ऐसे तत्वों को पार्टी कभी लेती नहीं है, चाहे वे कितना प्रयास क्यों ना कर ले?