सस्ता हुआ Realme X7 5G, जाने फीचर से लेकर कीमत

Realme X7 में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जो AMOLED पैनल है और इसके टॉप पर पंच-होल दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिस्प्ले को गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल रहा है।

 

Realme X7 को MediaTek Dimensity 800U प्रॉसेसर के साथ लाया गया है जो कि ओक्टा-कोर CPU है और इसे Mali0G57 GPU के साथ पेयर किया गया है। स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है।

हालाँकि अगर हम Realme X7 5G मोबाइल फोन की कीमत की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 19,999 में लिया जा सकता है.

हालाँकि इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को Rs 21,999 में खरीदा जा सकता है। हालाँकि जैसा कि हमने आपको बताया है कि आप इसे लिमिटेड ऑफ़र के तहत Rs 1000 के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

अगर आप Realme का कोई मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपसे कहेंगे कि आपको एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है Realme के 5G बजट मोबाइल फोन को बेहद ही कम दाम में खरीदने का…! आपको बता देते है कि अगर आप Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर जाते हैं.

तो आपको एक ऑफर यहाँ नजर आने वाला है, जो आपको प्रीपेड ऑफर के तौर पर नजर आयेगा, इस ऑफर के तहत आप 1 अप्रैल से 6 अप्रैल के बीच यानी कल तक कंपनी के प्रीपेड ऑफर का लाभ उठाकर Realme X7 5G मोबाइल फोन को खरीद सकते हैं। इस ऑफर के तहत आपको यह मोबाइल फोन Rs 1000 कम में मिलने वाला है।