सस्ती हुई Honda Dream CD110 , जाने कीमत और फीचर

इसे आप पुराने बाइक के खरीदने और बेचने का काम करने वाली वेबसाइट CredR से खरीद सकते हैं. इसके बारे में और जानने के लिए आप अपना नाम, मोबाइल नंबर, पिनकोड आदि वेबसाइट पर दर्ज कर इसके बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा आप मात्र 399 रुपये देकर इसकी डोरस्टेप डिलिवरी प्राप्त कर सकते हैं या फिर इसे शोरूम पर जाकर भी खरीद सकते हैं.

इसके खासियत की बात करें तो सबसे पहले बता दें कि यह एक सेकेंड हैंड बाइक है और अब तक कुल 10,533 किलोमीटर चल चुकी है. यह एक फर्स्ट ओनर बाइक है और दिल्ली एनसीआर में उपलब्ध है. इस बाइक की खरीद पर आपको 7 दिनों की Buy Protect, 5000 रुपये के कीमत वाली 6 महीने की वारंटी और अश्योर्ड आरसी ट्रांसफर की सुविधा मिलेगी.

अगर आप अपने लिए बेहद सस्ती और बेहतरीन माइलेज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं जिसमें आप मात्र 31,000 रुपये में होंडा की एक बेहतरीन माइलेज वाली बाइक खरीद सकते हैं.

इसका नाम Honda Dream CD110 है और इसमें 110cc का इंजन दिया गया है. इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 65 हजार रुपये से ज्यादा है और इस लिहाज से देखा जाए तो यह आपको आधे से भी कम दाम में मिल रही है.