Vijay-Samantha की फिल्म Khushi पर लगी सेंसर बोर्ड की मोहर, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म…

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म खुशी रिलीज के करीब पहुंच गई है। यह फिल्म एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है वहीं खुशी को भी सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है।

ख़ुशी में दर्शकों को विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की ताज़ा जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म को लेकर फैंस के बीच बढ़ते उत्साह के बीच मेकर्स ने एक और अपडेट शेयर किया है. फिल्म अब रिलीज होने से सिर्फ एक हफ्ते दूर है। ऐसे में मेकर्स ने जानकारी दी है कि सेंसर बोर्ड ने खुशी को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

‘खुशी’ एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में बनाई गई है। ख़ुशी को दिया गया “यू\ए” प्रमाणपत्र निर्माताओं के लिए एक बड़ी जीत है क्योंकि यह गारंटी देता है कि परिवार के साथ फिल्म का आनंद लिया जा सकता है। खुशी के रन टाइम की बात करें तो यह 2 घंटे 45 मिनट लंबी फिल्म है। निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को कैप्शन के साथ साझा किया, “खुशी को यू/ए मिला है”।
ख़ुशी का निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है। उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है क्योंकि दोनों सितारे साउथ के लोकप्रिय अभिनेता हैं।