दीपिका पादुकोण कर रही अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट, वायरल हुई ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बुधवार को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के फैंस को एक खास तोहफा दिया गया है।

कोविड के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच एक तरफ जहां ज्यादातर फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन की जा रही है इसी बीच मेकर्स ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ऐलान कर दिया है कि दीपिका पादुकोण और सिद्धांथ चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

मेकर्स ने फिल्म के कुल 6 पोस्टर रिलीज किए हैं जिनमें से हर एक पर फिल्म के एक खास किरदार को दिखाया गया है। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और पिछले दिनों इसका टीजर वीडियो भी रिलीज किया गया था। निर्देशक शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आज के जमाने के रिश्तों की उलझनों और इसकी गहरी परतों और युवाओं के आजाद होकर अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने की इच्छा को दिखाने की कोशिश की गई है।

दीपिका पादुकोण ने सबसे पहले अपने सभी फैन्स के लिए इन पोस्टर्स को शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘आप सभी के सब्र और भरपूर प्यार के लिए, यह इस खास दिन पर आप सभी के लिए एक खास तोहफा है।’ फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।