CDS बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने पहुंचे राकेश टिकैत, लगे मुर्दाबाद जैसे नारे

तमिलनाडु हेलिकॉप्टर दुर्घटना (Helicopter accident) में अपनी जान गंवाने वाले सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat,) का अंतिम संस्कार शुक्रवार को दिल्ली कैंट (Delhi Cantt) के बरार स्क्वायर में पूरे सैन्य सम्मान के साथ किया गया।

सीडीएस बिपिन रावत (Madhulika Rawat) के साथ उनकी पत्नी मधुलिका रावत का भी अंतिम संस्कार (funeral) किया गया। अंतिम संस्कार से पहले, सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके आधिकारिक आवास पर रखा गया था। इस दौरान कई बड़ी हस्तियों ने यहां आकर सीडीएस और उनकी पत्नी को श्रद्धांजलि (tribute) दी। वही यहां श्रद्धांजलि देने पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। वह मौजूद लोगों ने राकेश टिकैत मुर्दाबाद जैसे नारे भी लगाए।

इतना ही नहीं बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास के बाहर खड़े कई लोगों ने किसान नेता के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। वही समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राकेश टिकैत के खिलाफ नारेबाजी का वीडियो शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि ये बीजेपी (BJP) के लोग हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कर लिखा कि जनरल रावत जी की अंतिम यात्रा में किसान नेता राकेश टिकैत जी के खिलाफ नारे लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने साबित कर दिया है कि वे ‘जय जवान-जय किसान’ के नारे में विश्वास नहीं करते हैं। यह सेना का भी अपमान है और किसान का भी। शोक की इसघड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं के इस तरह के अभद्र व्यवहार को देश माफ नहीं करेगा।