Cannes: में पहली बार ऐश्वर्या राय दिखी इस तरह के लुक में, फेन्स ने कहा मछली

72वें कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका-प्रियंका के बाद ऐश्वर्या राय रेड कारपेट पर जलवे बिखेरती नजर आईं. ऐश्वर्या की एंट्री के साथ ही सभी की निगाहें उन पर जा टिकीं. गोल्डन गाउन में ऐश्वर्या स्टनिंग नजर आ रही थीं. हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या का लुक सबसे जुदा था.
अपने लुक के लिए ऐश्वर्या ने गोल्डन कलर का डीप नेक ट्रेंच गाउन पहना था, जिसे Jean-Louis Sabaji ने डिजाइन किया था. ऐश्वर्या के इस वन शोल्डर फिश कट गाउन से ज्यादा उनके मेकअप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.
ऐश्वर्या ने अपने इस लुक के साथ किसी तरह की कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी. कानों के उन्होंने ईयरिंग्स की स्थान मेकअप से हाई रोशनी किया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. बात उनके मेकअप की करें तो उन्होंने ब्रॉन्ज लुक के साथ ग्लिटर आईशैडो लगा रखा था.
ऐश्वर्या ने लाइनर लगाया था जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था. उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक लगा रखी थी, जो उनके लुक के साथ परफेक्ट जा रही थी. ऐश्वर्या हर वर्ष कान में कुछ न कुछ नया करती हैं. इससे पहले एक बार वह अपनी डिफरेंट शेड की लिपस्टिक को लेकर भी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही थीं.
बता दें, ऐश्वर्या पहली बार वर्ष 2002 में कान फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं. वो अपनी फिल्म देवदास के प्रमोशन के लिए कान गई थीं  तब से हर वर्ष उनका कान में जाने का सिलसिला जारी है. ऐश्वर्या इंटरनेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट लॉरियल को प्रमोट करती हैं. लॉरियल पिछले कई वर्षों से कान का ब्यूटी पार्टनर है.