CAA हिंसा: उपद्रवियों को पकड़ने के लिए दरोगा ने बदला…, केले का…

उत्तर प्रदेश के आगरा में CAA विरोध के दौरान हिंसा करने वाले आरोपियों को पकड़ने के लिए दरोगा ने केले बेचने वाले का भेष बनाया.

 

संशोधित नागरिकता कानून के विरूद्ध आंदोलन के दौरान फिरोजाबाद में हुए उपद्रव के आरोपियों को पकड़ने के लिए एक पुलिस ऑफिसर ने केला बेचने वाले का भेष धारण कर महत्वपूर्ण जानकारी जुटाई. बता दें कि दरोगा ने न केवल जानकारियां जुटाई बल्कि आरोपियों को अरैस्ट भी किया. आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कर पुलिस उनसे पूछताछ भी कर रही है.

सूचना के आधार पर हुई कार्रवाईः बता दें कि इस मुद्दे में फिरोजाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ उपद्रवी आगरा के मण्टोला इलाके में छिपे हुए हैं. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दरोगा संजीव तोमर को केले बेचने वाला बनाकर भेजा. पुलिस की यह तरीका कार्य आया  आरोपी अरैस्ट भी हुए.

सस्ते केले बेच दरोगा ने किया आरोपियों को गिरफ्तारः इस पर एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि दरोगा संजीव तोमर सादे कपड़ों में ठेला लेकर केले बेचने के लिए वहां पहुंच गए. इसके बाद दरोगा ने सस्ते में केले बेचे  आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई. मंटोला के थाना प्रभारी जीतेंद्र कुमार के अनुसार मिशन सफल रहा  उपद्रवियों को अरैस्ट कर लिया गया.