फिल्म मलंग को लेकर दिशा पाटनी ने किया ये बड़ा खुलासा

27 साल की यह एक्ट्रेस जब निकलती है तो सभी की निगाहें उन पर ठहर जाती हैं। ‘भारत’ और ‘बागी 2’ में अपने जलवा दिखाने वाली दिशा को बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में गिना जाने लगा है। हाल ही में Instagram पर उनके 30 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं।

 

इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में आई है जिसमें वो अपने स्कूल में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दिशा को पहचानना मुश्किल है। वो इस तस्वीर में लेफ्ट साइड से सबसे पहली हैं।

इस फोटो में दिशा अपने क्लास मेट्स के साथ किसी साइंस प्रोजेक्ट पर काम करती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और उनके फैन्स के बीच इस पर चर्चा भी हो रही है।

इस तस्वीर को देखकर कोई सोच भी नहीं सकता कि स्कूल की गंभीर स्टूडेंट नजर आने वाली दिशा कभी इतनी ग्लैमरस एक्ट्रेस बन जाएंगी।

इन दिनों आदित्य रॉय कपूर के साथ मलंग में नजर आ रही हैं। फिल्म को पहला दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और उम्मीद की जा रही है कि वेलेंटाइन वीक में यह अच्छा परफॉर्म करेगी।

पहले ही दिन इस फिल्म ने लगभग सात करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसमें दिशा के काम की भी खूब तारीफ हो रही है। जहां एक तरफ उनकी फिल्म की चर्चा है वहीं दिशा के स्कूल के दिनों की तस्वीर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। फिल्म रिलीज पर यह फोटो वायरल हुई है।