पापा धर्मेंद्र को याद कर सनी देओल ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो, देखते रह गए फैस

वीडियो बेहद प्यारी है और हर किसी को पसंद भी आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि हमारे खूबसूत ( अंदर और बाहर से) पापा।

 

मैं आपके बेहद प्यार करता हूं। ये पहली बार नहीं है जब सनी अपने पिता के लिए अपना प्यार ज़ाहिर करते हुए नज़र आएं है। इससे पहले भी सनी को अपने पापा के लिए प्यार भरे शब्द कहते हुए सुना गया है।

बता दें – The Kapil Sharma Show के अपकमिंग एपिसोड में धर्मेंद्र – शत्रुघ्न सिन्हा के साथ शिरकत करने जा रहे है। सोनी टीवी की तरफ़ से जारी एक प्रोमो में इसकी जानकारी दी गई है।

प्रोमो में शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र अपने ज़माने को याद कर एक-दूसरे की टांग खिंचते दिखे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें ‘नॉटी’ बताते हुए कह रहे हैं कि ये सब हीरोइनों की ख़बर रखते थे।

दरअसल सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धर्मेंद्र की पुरानी फिल्मों की छवि देखने को मिल रही है। सनी ने अपने पापा के अलग-अलग इमोशंस को इस वीडियो में कैद किया है। साथ ही इसके बैकग्राउंड में एक्टर ने एक गाना भी लागाया है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के हैंडसम हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड की जान है। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी डेली ज़िंदगी से जुड़ी चीज़ें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

धर्मेंद्र बेहतरीना एक्टर के साथ-साथ एक परफेक्ट फैमली मैन भी हैं। उन्होंने भले ही दो शादियां की हों, लेकिन अपनी सभी ज़िम्मेदारियों को उन्होंने ईमानदारी के साथ निभाया है। उनके दोनों बेटे सनी और बॉबी उनके बेहद करीब है। अपने पिता के पुराने दिनों को याद करते हुए सनी देओल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है।