कोरोना के बिगड़ते हालात को देख आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये विडियो, लोग हुए इमोशनल

कोका कोला का यह वीडियो मानवता के नायकों के लिए एक मैसेज के साथ खत्म होता है, जिसमें लिखा गया कि ‘करुणा और उम्मीद के साथ ग्लास भरने के लिए धन्यवाद’. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर यह वीडियो 29 अप्रैल को शेयर किया.

 

जिसकों अब तक 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्विटर पर सभी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं और मन में उम्मीद भरने वाला बता रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कोरोना की पहली लहर के समय यानी पिछले साल सामने आया था, जो आज भी खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.]

2 मिनट और 14 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि ‘आशावाद. एक सार्वभौमिक धर्म जो हम सभी का हो सकता है…थैंक्यू कोका कोला’.

देश भर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार दिनोंदिन तेज होती जा रही है. आज हर बेबस व्यक्ति अपने साथ एक उम्मीद लिए चल रहा है, जिसके पूरे हो जाने की आस सुकून की ठंडी लहर बनकर मन के कोनों-कोनों में उफान मार रही है.

कोरोना संक्रमण ने फिलहाल जीवन को कुछ हद तक असामान्य बना दिया है, हालांकि दुनिया भर से करूणा, मानवता और दया की कुछ ऐसी भी तस्वीरें इस दौर में सामने आ रही हैं, जिन्हें शायद पहले कभी देखा नहीं गया था.