आलिया भट्ट को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा बयान, कहा ध्यान रखना पड़ता है ये एंगल…

सिद्धार्थ एक तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग दिल्ली में करने की तैयारी चल रही है। भूषण कुमार, मुराद खेतानी और वर्धन केटकर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में सिद्धार्थ एक कारोबारी और दूसरा रोल विलेन का निभाते नजर आएंगे।

बता दें कि सिद्धार्थ लास्ट फिल्म मरजावां में नजर आए थे। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में थीं। सिद्धार्थ और तारा की केमिस्ट्री फैन्स को पसंद आई थी।

एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है लेकिन इसी साल यह फिल्म 20 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इसकी जानकारी सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

सिद्धार्थ ने कहा था, ‘आलिया के साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना बहुत अजीब था। उस वक्त हर चीज का ध्यान रखा जा रहा था कि सिर, लिप्स और नाक का एंगल क्या है।

कुछ वक्त के बाद यह बहुत ही बोरिंग हो गया था’। इसी इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने यह भी कहा था कि वह दीपिका पादुकोण को ऑनस्क्रीन किस करना जरूर चाहेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। तीनों की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ ने कई मजेदार बातें बताई थीं। सिद्धार्थ से जब पूछा गया था कि शूटिंग के वक्त सबसे ज्यादा अजीब मोमेंट क्या था तो उन्होंने कहा था कि आलिया को किस करना सबसे अजीब था।