बुमराह की वापसी से कटेगा सिराज या आकाश दीप का पत्ता? पांचवें टेस्ट में पडिक्कल का डेब्यू तय!

इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की वापसी होगी। धर्मशाला में सात मार्च से खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इस मैच में केएल राहुल एक बार फिर नजर नहीं आएंगे। वहीं, देवदत्त पडिक्कल को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

भारत बनाम इंग्लैंड सीरीज में टीम इंडिया ने चौथा मुकाबला जीतकर सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। अब टीम की नजर पांचवें टेस्ट पर है। इस मुकाबले के लिए गुरुवार को बीसीसीआई ने टीम इंडिया की घोषणा की, जिसमें तेज गेंदबाज बुमराह की वापसी हुई। वहीं, देवदत्त पडिक्कल को टीम में शामिल किया गया। वह इस वक्त फॉर्म में हैं और पदार्पण कर सकते हैं।

पांचवें टेस्ट में कटेगा सिराज का पत्ता!
इस मुकाबले में भारत के गेंदबाजी आक्रमण में अहम बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल, चौथे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने बुमराह की जह आकाश दीप को मौका दिया। डेब्यू टेस्ट में उन्होंने तीन विकेट हासिल कर प्रभावित किया। वहीं, मोहम्मद सिराज को सिर्फ दो विकेट मिले। दूसरी पारी में उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी। इस सीरीज में सिराज ने तीन मैच खेले। राजकोट टेस्ट में उन्हें चार और रांची में दो विकेट मिले। ऐसे में तेज गेंदबाज को धर्मशाला टेस्ट में बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। ऐसे में भारत दो तेज गेंदबाज और तीन स्पिनर्स के साथ उतर सकता है।