BSNL ने लांच किया ये नया प्लान, रोजाना मिलेगा 3GB डाटा

इसके अलावा, इस रीचार्ज प्लान के तहत यूजर्स हर नेटवर्क पर मुफ्त वॉयस कॉल कर सकेंगे, खास बात यह है कि रोमिंग में भी यह सुविधा उपलब्ध होगी. लेकिन हर दिन ज्यादा से ज्यादा 250 मिनट ही मुफ्त कॉल का आनंद ले पाएंगे, जिसके बाद यूज़र्स से बेस प्लान के आधार पर टैरिफ वसुला जाएगा.

अन्य बेनेफिट्स की बात करें, तो 997 रुपये के इस प्लान में यूजर्स हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त भेज सकेंगे. बीएसएनएल के इस प्लान में यूज़र्स को 60 दिनों तक के लिए PRBT और लोकधुन कॉन्टेंट की सुविधा भी उपलब्घ होगी.

बीएसएनएल का 180 दिन यानी 6 महीने की वैधता वालें प्लान की कीमत 997 रुपये है. BSNL का यें प्रीपेड रीचार्ज प्लान 180 दिन की वैधता के साथ आता है. इस प्लान के तहत यूजर्स रोजाना 3 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे, डाटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 80 kbps हो जाएगी.

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 180 दिन यानी 6 महीने की वैलिडिटी वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान पेश किया है. BSNL के इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमत 1000 रुपये से कम है.

वहीं बीएसएनएल के मुकाबले Airtel, Jio व Vi जैसी अन्य टेलीकॉम कंपनियां की बात करें इन कंपनियों के 180 दिन की वैधता वाले प्लान की कीमत 1,000 रुपये से अधिक होती है.